@nanuramsaini7105 2 years Kha.par.he.mem.aapka.sop Kahan per hai mein maaf ka hamen bhi sikhana hai hamen bhi sikhana hai address bata do na
Paisa Kitna lagega
Apo Ami palar karta chi Amar akjon Lok lagba
Support kijiye didi ham kar diye Hain aapka channel ke
Kya mujhe aapke pass model ka kam mil sakta hai
Mam addcamy kita a place
Academy kaha h mam
Location?
Academy ka address kya hai mam
Kahapar hai
Aapka Parlour sikhane ka tarika hai bahut Achcha lag raha hai
Aap parlour sikhane ki Kitni Paisa Deti Hai
Aap kaparlar kaha ha mam please reply
Please reply me
Mam akedmi kha per h mujhe bi Krna h me bhi khargone sey hi
Mam akedmi kha per h mujhe bi Krna h me bhi khargone sey hi
Mam apka akdmi kha pr h mujhey bhi parler Krna h plz me bhi khargone se hu
Mam kitna charge krti h models plz reply me
So beautiful ❤️❤️
Mam academy kha pr h
❤❤❤❤❤
Kaha hai mam
Sikhana hai mam PLZZ aapke academy ka add batai
Kaha se ho bahen
Nice cute baby 💗
Sikhane ka kiya price h mam
Kahana pe h mam plz mujhe bhi sukhana h
hii
Academy kaha per h mam
Kaha pr h academy
Academy kha par hai mam
Academy kaha par hai mam mujhe bhi sikhna hai tell me mam❤❤❤
Kha he he
Mujhe bhi sikhn hai
Kh hO ye
mumbai me he
Mam hmko vi sikhna hai apka academe kha pr hai plzz 🙏🙏 btaiy mam
Kaha hai
Online classes available
Academy kha pr h
Address send kar dijiye please comment me ok mem
Mam kaha pe hai acadmy ply send me
Kha.par.he.mem.aapka.sop
Kahan per hai mein maaf ka hamen bhi sikhana hai hamen bhi sikhana hai address bata do na
Acadamy kaha hai
Kaha pee
Adress plz send karo
Highly unprofessional
Academy kha pr hai plz bta dijiye
Kha p h
Mam hamko bhi sikna hai plz bta dijiye kis jagh hai adress bta dijiye plzzzz
💝